Advertisement

बीके हरिप्रसाद छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की प्रचार समिति के चेयरमैन होंगे

छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस को दोबारा खड़े करने के लिए तैयारी शुरु कर दी गई है। इसी रणनीति के तहत बुधवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस प्रचार समिति के गठन को मंजूरी दी। कांग्रेस महासचिव जनार्दन दिवेदी ने इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी की।
बीके हरिप्रसाद छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की प्रचार समिति के चेयरमैन होंगे

 

जिसके अनुुसार महासचिव बीके हरिप्रसाद स‍मिति के चेयरमैन होंगे। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मोतीलाल वोरा बतौर सदस्‍य शामिल किए गए हैं। भक्‍त चरण दास, प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष भूपेश बघेल, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, सांसद ताम्रध्‍वज साहू, चरणदास महंत, छाया वर्मा, धनेंद्र साहू, रवींंद्र चौबे, सत्‍यनारायण शर्मा, गंगा पोटाई, माेहम्‍मद अकबर, देवती कर्मा, शिव डहरिया, रामदयाल उइके, पुष्‍पा देवी सिंह, अमितेष शुक्‍ल, कमला मनहर, इंग्रिड मैक्‍लाउड, राजन तिवारी भी इस समिति में सदस्‍य बनाए गए हैं। 

अजीत जोगी के पार्टी छोड़ने के बाद मिलने वाली चुनौतियों को देखते हुए प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देने की दिशा के लिए इस समि‍ति का गठन किया गया है। आलाकमान प्रदेश में पार्टी के संगठन को निचले स्तर तक मजबूत करना चाहता है। प्रदेश में बूथ स्तर पर कमेटी का भी गठन किया जा रहा है। पार्टी ने संगठन को पुख्‍ता करने में पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रदेश में पार्टी को दोबारा नए सिरे से खड़ा किया जा रहा है। इस काम के लिए प्रदेश कांग्रेस ने अपने 400 नेताओं को लगाया है। इसी तरह वार्ड व ब्लॉक स्तर पर निष्क्रिय इकाइयों को सक्रिय किया जा रहा है। निष्क्रिय ब्लॉक व वार्ड अध्यक्षों को हटाने के स्पष्ट निर्देश हैं।

.

 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad