Advertisement

कांग्रेस, सपा, टीएमसी समेत अन्य दल मंगलवार को इंडिया ब्लॉक रैली में होंगे शामिल: आप

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस उन...
कांग्रेस, सपा, टीएमसी समेत अन्य दल मंगलवार को इंडिया ब्लॉक रैली में होंगे शामिल: आप

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस उन दलों में शामिल हैं जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत में गिरती सेहत का मुद्दा उठाने के लिए जंतर-मंतर पर इंडिया ब्लॉक रैली का हिस्सा होंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) भाजपा पर केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रचने का आरोप लगा रही है और उसने उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि 3 जून से 7 जुलाई के बीच उनका शुगर लेवल 34 बार गिरा है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंह से रैली में शामिल होने वाली पार्टियों के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा,"कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, डीएमके, सीपीआई, झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी - शरदचंद्र पवार (एनसीपी-एसपी), शिवसेना (यूबीटी) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन। हम दो-तीन और पार्टियों से बातचीत कर रहे हैं।"

हालांकि, सिंह ने कहा कि जंतर-मंतर पर रैली में शामिल होने वाले नेताओं के नाम मंगलवार को पता चलेंगे। केजरीवाल को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि, वह वर्तमान में सीबीआई से जुड़े एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad