Advertisement

सपना चौधरी पर टिप्पणी महिला विरोधी BJP की ओछी मानसिकता का परिचायक: कांग्रेस

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को लेकर बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा द्वारा की गई टिप्पणी को...
सपना चौधरी पर टिप्पणी महिला विरोधी BJP की ओछी मानसिकता का परिचायक: कांग्रेस

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को लेकर बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा द्वारा की गई टिप्पणी को कांग्रेस ने बीजेपी की ओछी मानसिकता का परिचायक बताया है। अश्विनी ने सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली कहा था।

कांग्रेस ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपना चौधरी को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की और कहा कि महिला विरोधी भाजपा की ओछी मानसिकता का परिचायक है बीजेपी सांसद द्वारा दिया गया ये बयान।

अपने इस ट्वीट के साथ कांग्रेस एक खबर की साझा की है, जिसमें हरियाणा की फेमस डांसर सपना ने अश्विनी कुमार चोपड़ा द्वारा उनके लिए किए गए विवादास्पद बयान पर पलटवार किया है।

सपना चौधरी ने कहा- ऐसा बोलने वाले की मानसिकता का पता चलता है

बीजेपी सांसद के इस विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने कहा कि सामने वाले के बोलने से उसकी मानसिकता का पता चलता है। सपना ने आगे कहा कि वो एक एंटटेनर हैं और वो अपने काम पर ध्यान देती हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा, ‘आप जो कहते हैं वह आपकी मानसिकता को दिखाता है। मैं एक एंटरटेनर हूं। मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करती हूं। वे वरिष्ठ व्यक्ति हैं, मुझे उनसे माफी नहीं चाहिए’।

क्या कहा था अश्विनी चोपड़ा ने

अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा था कि, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’ इसी बयान पर अब सपना चौधरी ने बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा को जबाव दिया है।

अश्विनी कुमार चोपड़ा से जब सपना चौधरी के उस बयान को लेकर पूछा या जिसमें सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी के लिए चुनावों के दौरान प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी।

इस सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’

सोनिया गांधी मुझे अच्छी लगती हैं: सपना

गौरतलब है कि 22 जून को सपना चौधरी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थी। इस दौरान सपना से मीडिया से बात करते हुए कहा था, सोनिया गांधी से मेरे मिलने का कोई राजनीतिक मतलब न निकाला जाए। सोनिया गांधी मुझे अच्छी लगती हैं इसलिए मैं उनसे मिलने आई हूं।

लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की तरफ से करेंगी प्रचार

साथ ही उन्होंने कहा था कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की तरफ से प्रचार करेंगी और उन्हें राहुल और सोनिया गांधी पसंद हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी से मिलने की कोई वजह है तो उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल और सोनिया गांधी पसंद हैं और मुलाकात के लिए वजह का होना जरूरी नहीं है।

सिर्फ हरियाणा ही नहीं हर जगह कांग्रेस के लिए करेंगी प्रचार

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि जहां उन्हें कहा जाएगा, वह वहां कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। वहीं, जब बीजेपी के लिए प्रचार न करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad