Advertisement

नीतीश अौर अजीत सिंह उत्तर प्रदेश में बनाएंगे नया सियासी समीकरण

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नया सियासी समीकरण बनाने में जुट गए हैं। मंगलवार को बड़ौत में आयोजित रैली में नीतीश कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है। उन्होने कहा कि रालोद नेता और अजीत सिंह के पुत्र जयंत चौधरी के पक्ष में जनता का झुकाव हो रहा है।
नीतीश अौर अजीत सिंह उत्तर प्रदेश में बनाएंगे नया सियासी समीकरण

 

नीतीश ने कहा कि राज्य में भाजपा, बसपा या सपा की कोई हवा नहीं है। माना जा रहा है कि प्रदेश में अब एक नया सियासी समीकरण बनेगा। नीतीश कुमार के साथ मंच पर जनता दल यूनाइटेड के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के अलावा अजीत सिंह, जयंत चौधरी और आरके चौधरी भी मौजूद थे। नीतीश ने इस बात का भी खुलासा किया कि रालोद से  फरवरी मार्च माह से बातचीत चल रही है। यहां लोग बदलाव चाहते हैं। उत्तर प्रदेश के लोग बदलाव चाहते हैं और वे उन लोगों से बदलाव चाहते हैं जिन्हें राज्य में पहले ही मौका दिया जा चुका है। 

नीतीश कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह परिदृश्य रहा है कि या तो बसपा अथवा सपा एक के बाद एक सत्ता में आती रही हैं। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में जिस तरह के दावे किये जा रहे हैं, उससे विपरीत यहां भाजपा, बसपा या सपा नहीं आएगी। यहां केवल जयंत चौधरी हैं। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के पश्चिमी एवं पूर्वी क्षेत्र में रैलियों में भाग लेकर व्यापक दौरा किया है। इन कार्यक्रमों में उमड़ने वाली भीड़ से उनकी परेशानियों के बारे में पता चलता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad