Advertisement

राबड़ी देवी का ऐलान- जब तक नीतीश-मोदी इस्तीफा नहीं दे देते, सदन नहीं चलने देंगे

बिहार में ‘सृजन घोटाले’ को लेकर मचे घमसान बीच बुधवार को एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।
राबड़ी देवी का ऐलान- जब तक नीतीश-मोदी इस्तीफा नहीं दे देते, सदन नहीं चलने देंगे

बिहार विधानमंडल में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार को यह साफ कहा कि जब तक ‘सृजन घोटाले’ मामले में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी इस्तीफा नहीं देंगे, हम लोग सदन नहीं चलने देंगे। विधानसभा में तेजस्वी और तेजप्रताप तो विधान परिषद में राबड़ी देवी ने मोर्चा संभाल रखा है। बिहार विधान परिषद में आज एक बार फिर राबड़ी देवी सृजन घोटाले को लेकर हंगामा किया।

मीडिया से बातचीत के दौरान राबड़ी देवी ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की। इस दौरान राबड़ी देवी ने दोनों नेताओं को खजाना चोर बताया और सुप्रीम कोर्ट के देखरेख में मामले की जांच हो और नीतीश और मोदी गद्दी छोड़ें। इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम के खिलाफ नारे बाजी भी की। बिहार विधान परिषद में पूरी तरह हमलावर रुख में राबड़ी देवी ने सृजन घोटाले के लिए नीतीश और सुशील मोदी को जिम्मेदार बताया। साथ ही, उन्होंने कहा कि बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

बता दें कि इस दौरान राबड़ी देवी के साथ कांग्रेस के विधान पार्षद भी वहां मौजूद रहे। लगातार मानसून सत्र के तीसरे दिन भी राबड़ी ने सरकार के खिलाफ जमकर वार किया। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad