Advertisement

अमेठी में राहुल गांधी के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया भाजपा-आरएसएस की साजिश

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने पोस्टर को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की साजिश करार देते हुए कहा कि पहले भी ऐसी हरकतें होती रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।
अमेठी में राहुल गांधी के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया भाजपा-आरएसएस की साजिश

सांसदो के संसदीय क्षेत्र में आए दिन उनके लापता होने के पोस्टर लगते रहे हैं। इस बार राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं कांग्रेस ने इसे भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की साजिश करार दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूरे शहर में जगह-जगह लगे राहुल गांधी के पोस्टर लगे हैं। इस पोस्टर में राहुल गांधी के फोटो के नीचे एक संदेश भी है जिसमें लिखा है कि राहुल गांधी लापता हैं, जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप है। इनके व्यवहार से आम जनता ठगा व अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी (राहुल की) जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा। पोस्टर में निवेदक की जगह 'अमेठी की जनता' लिखा गया है। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी आखरी बार राहुल गांधी फरवरी में यूपी चुनाव के मौके पर अमेठी आए थे।कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने पोस्टर को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की साजिश करार देते हुए कहा कि पहले भी ऐसी हरकतें होती रही हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडे ने कांग्रेस के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि इस घटना का भाजपा और संघ से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल ने अगर अमेठी के लिये कुछ किया होता तो यह नौबत नहीं आती। इस बीच, अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत आती है तो जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले हफ्ते नेशनल हाइवे अथोरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के जमीन अधिग्रहण के संबंध में अमेठी के लोगों से लखनऊ में मुलाकात की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad