Advertisement

राहुल का शिवराज सरकार पर तंज- 'बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा'

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में पांच बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने को लेकर कांग्रेस...
राहुल का शिवराज सरकार पर तंज- 'बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा'

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में पांच बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिए जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए आमिर खान और जूही चावला की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के लोकप्रिय गीत ‘पापा कहते हैं बड़ा काम करूंगा’ के तर्ज पर लिखा, ‘बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा, मगर यह तो, मामा ही जानें, अब इनकी मंजिल है कहां! मध्य प्रदेश, कयामत से कयामत तक’।


गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवराज सरकार की ओर से पांच संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है। शिवराज सरकार ने जिन 5 धर्मगुरुओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिया है, उनमें कंप्यूटर बाबा, नर्मदानंद महाराज, हरिहरानंद महाराज, भैयू महाराज और पंडित योगेंद्र महंत शामिल हैं। इनमें से कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा बचाओ के काम में भ्रष्टाचार को सामने लाने के लिए ‘नर्मदा घोटाला रथ यात्रा निकालने का ऐलान किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad