Advertisement

अमित शाह के आरोपों पर भड़के सिद्धारमैया, बताया बिना दिमाग वाला आदमी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री...
अमित शाह के आरोपों पर भड़के सिद्धारमैया, बताया बिना दिमाग वाला आदमी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा लगाए गए आरोपों का कड़ा जवाब देते हुए उन्हें बिना दिमाग वाला आदमी बता दिया।

मीडिया को दिए बयान में कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा, 'अमित शाह के पास दिमाग नहीं है, वह बिना दिमाग के आदमी हैं।' इससे पहले सिद्धारमैया ने ट्विटर के जरिए अमित शाह पर हमला बोला था। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने कहा कि एक पूर्व कैदी जिसने कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के लिए दूसरे कैदी का चुनाव किया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने लगाए थे ये आरोप

कर्नाटक में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री सिद्धामरैया और वहां की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए कहा था, 'राज्य में भ्रष्टाचार का मतलब सिद्धामरैया और सिद्धामरैया का मतलब भ्रष्टाचार हो गया है।'

बता दें कि साल 2010 में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में जेल जाना पड़ा था वहीं पूर्व सीएम येदुरप्पा को जमीनों का पंजीकरण रद्द कर खुद को फायदा पहुंचाने के चलते जेल जाना पड़ा था। अमित शाह ने सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके राज में 20 से ज्यादा आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या की गई और राज्य सरकार ने उनके खिलाफ दर्ज केस वापस ले लिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad