Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर साधा महबूबा पर निशाना

अपने बयानों से भारतीय जनता पार्टी के लिए मुश्किले पैदा करने वाले पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है। स्वामी ने इस बार मुफ्ती की तुलना कुत्ते के पूंछ से की है।
सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर साधा महबूबा पर निशाना

इससे पहले स्वामी ने महबूबा का संबंध आतंकवादियों से की थी। मंगलवार को एक टीवी चैनल से बाचतीत के दौरान स्वामी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। वहां की मुख्यमंत्री कुत्ते की पूंछ की तरह है जिसे सीधा नहीं किया जा सकता। जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी का गठबंधन है। भाजपा नेता के इस बयान से पार्टी असहज स्थिति में है। स्वामी ने कहा कि भाजपा ने यह सोचकर गठबंधन की सरकार बनाई थी कि मुफ्ती अपने को सुधार लेगी लेकिन वह नहीं सुधरी। 

स्वामी ने कहा कि वह इस मुद्दे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बात कर चुके हैं। स्वामी इससे पहले रिजर्व बैंक के पूर्व गर्वनर रघुराम राजन के अलावा दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साध चुके हैं। लेकिन पीडीपी प्रमुख के बारे में दिए गए इस बयान को लेकर भाजपा गंभीर है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेताओं ने स्वामी से कहा है कि जो भी बात कहनी है वह पार्टी फोरम पर कहें सार्वजनिक तौर पर नहीं कहें तो बेहतर है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad