Advertisement

किरेन रिजिजू ने की राजेंद्र पाल से इस्तीफे की मांग, कहा- उनकी टिप्पणी हिंदुओं के प्रति उनके नफरत को दिखाती है

केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू ने आम आदमी पार्टी और उसके नेतृत्व पर हिन्दुओं से नफरत करने का आरोप...
किरेन रिजिजू ने की राजेंद्र पाल से इस्तीफे की मांग, कहा- उनकी टिप्पणी हिंदुओं के प्रति उनके नफरत को दिखाती है

केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू ने आम आदमी पार्टी और उसके नेतृत्व पर हिन्दुओं से नफरत करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है। शुक्रवार देर रात और शनिवार की सुबह पोस्ट किए गए ट्वीट्स की एक श्रृंखला मे रिजिजू ने कहा, "मुझे वास्तव मे इसका कारण समझ नहीं आता कि अरविंद केजरीवाल और उनका गिरोह हिंदू और हिंदुत्व से इतनी नफरत क्यों करता है।"

केंद्रीय मंत्री यह टिप्पणी एक वीडियो क्लिप के बाद आई है। जिसमें दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री ‘राजेंद्र पाल गौतम’ को एक कार्यक्रम में देखा गया है। जिसमें कथित तौर पर सैकड़ों लोगों ने हिंदू देवताओं की निंदा करते हुए बौद्ध धर्म अपनाने का संकल्प लिया था।

अरुणाचल प्रदेश से बीजेपी सांसद ने कहा, “प्रत्येक भारतीय को 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के मंत्र का पालन करना चाहिए।"

गौतम के कार्यक्रम में शामिल होने का वीडियो वायरल होने के बाद, भाजपा ने मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि उनकी टिप्पणी हिंदुओं के लिए आम आदमी पार्टी की नफरत को उजागर करती है।

आप नेता ने किसी की धार्मिक भावनाओं को भड़काने, और नफरत से इंकार किया है। उन्होंने भाजपा पर उनकी छवि की नुकसान पहुंचाने और उनके खिलाफ अफवाह फैलाने और दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad