Advertisement

गोवा कांग्रेस के 'लापता' 5 विधायक विधानसभा सत्र में शामिल हुए, कहा- कुछ भी गलत नहीं है

गोवा कांग्रेस के पांच विधायक मानसून सत्र के पहले दिन सोमवार को राज्य विधानसभा की कार्यवाही में शामिल...
गोवा कांग्रेस के 'लापता' 5 विधायक विधानसभा सत्र में शामिल हुए, कहा- कुछ भी गलत नहीं है

गोवा कांग्रेस के पांच विधायक मानसून सत्र के पहले दिन सोमवार को राज्य विधानसभा की कार्यवाही में शामिल हुए और दावा किया कि विपक्षी दल में कुछ भी गलत नहीं है।
        
पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने पहले कहा था कि रविवार को, राज्य के कुल 11 कांग्रेस विधायकों में से पांच - माइकल लोबो, दिगंबर कामत, केदार नाइक, राजेश फलदेसाई और डेलियाला लोबो से बातचीत नहीं ही हो पा रही है।कांग्रेस ने बाद में 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता के पद से लोबो को हटा दिया।
        
कांग्रेस के गोवा डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने आरोप लगाया था कि "लोबो और कामत कांग्रेस में फूट डालने के लिए भाजपा के साथ मिल कर साजिश रच रहे हैं।"लोबो ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि पार्टी में कुछ भी गलत नहीं है.

लोबो ने कहा, जिनकी पत्नी दलीला भी कांग्रेस विधायक हैं, "कोई गलत नहीं। मुझे नहीं पता कि समस्या क्या है। कांग्रेस के सभी विधायक एक साथ थे।  ₹हम रविवार को मीटिंग के लिए साउथ गोवा गए थे। वे (कांग्रेस नेता) फिर से एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहते थे, जिसकी आवश्यकता नहीं थी, इसलिए हम इसमें शामिल नहीं हुए।'
        
लोबो ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर राज्य का चुनाव जीता और वे पार्टी के साथ खड़े हैं। विपक्ष के नेता के रूप में उनकी जगह लेने पर, लोबो ने कहा कि उन्होंने पार्टी से कहा था कि उन्हें एलओपी के रूप में जारी रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
       
पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और उनके कांग्रेस सहयोगी राजेश फलदेसाई ने भी कहा कि वे पार्टी के साथ हैं। कांग्रेस के दो विधायकों ने कहा कि वे व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण रविवार को पार्टी कार्यालय में नहीं थे। विधानसभा परिसर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए कामत ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ हैं।
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad