Advertisement

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर साधा निशाना: "जब वो मुख्यमंत्री थे तो रोते रहते थे..."

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अपने अपने दलों की कमान संभाले शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे...
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर साधा निशाना:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अपने अपने दलों की कमान संभाले शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ एक दूसरे पर कटाक्ष करने से परहेज़ नहीं करते। यूं भी चुनाव के पहले बयानबाज़ी तो आम सी बात हो गई है। इसी बीच, शिवराज सिंह चौहान ने सीएम बनने के बाद के समय को याद किया और उन्होंने कमलनाथ को भी आड़े हाथों लेते हुए बयान दिया।

मध्य प्रदेश के दतिया में एक जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''जब मैं सीएम बना तो गोलियां, अपहरण, सामूहिक हत्याएं होती थीं। डकैत लोगों को मारते-पीटते थे। सीएम बनने के बाद मैं ग्वालियर आया और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।"

"मैंने अधिकारियों को बताया कि मध्य प्रदेश में या तो मैं रहूंगा या डाकू। जहां भी कांग्रेस सत्ता में आती है वहां विनाश और बर्बादी ही होती है। छिंदवाड़ा तो कमल नाथ ने छीन लिया लेकिन हमने वापस ले लिया। जब वो मुख्यमंत्री थे तो रोते रहते थे कि उनके पास पैसे नहीं हैं।''

गौरतलब है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने आज रविवार को ही तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की। कांग्रेस ने एमपी के लिए 144, छत्तीसगढ़ के लिए 30 और तेलंगाना के लिए 55 उम्मीदवारों की घोषणा की है। 

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा, ''हम मध्य प्रदेश में पूरी तरह से तैयार हैं। हमने जो सूची जारी की है, उसमें 65 उम्मीदवार 50 साल से कम उम्र के हैं और 19 महिला उम्मीदवार हैं। उनके (बीजेपी) के पास कुछ भी नहीं बचा है, वे यह नहीं कह सकते कि वे चुनाव हार रहे हैं।"

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। चुनाव आयोग ने प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को चुनाव कराने की घोषणा की है। तीन अक्टूबर को परिणाम आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad