Advertisement

कृषि कानूनों को लेकर तोमर के बयान पर बोले कांग्रेस नेता सुरजेवाला, 'चुनाव के बाद किसानों पर फिर होगा वार', लगाए ये आरोप

कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस नेता ने एक बार फिर केंद्र सरकार का घेराव किया है। किसानों की घर वापसी के...
कृषि कानूनों को लेकर तोमर के बयान पर बोले कांग्रेस नेता सुरजेवाला, 'चुनाव के बाद किसानों पर फिर होगा वार', लगाए ये आरोप

कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस नेता ने एक बार फिर केंद्र सरकार का घेराव किया है। किसानों की घर वापसी के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला ने किसान विरोधी षडयंत्र की आशंका जाहिर की है। उन्होंने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव के बाद किसानों पर फिर वार होगा।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि किसान विरोधी षड्यंत्र का पर्दाफाश! चुनाव के बाद किसानों पर फिर वार होगा। मोदी जी 3 काले कृषि क़ानूनों के लिए माफ़ी माँगते हैं, देश के कृषि मंत्री उन क़ानूनों को एक बार फिर सही बताते हैं।मोदी सरकार 3 काले क़ानून ख़त्म करती है, कृषि मंत्री कहते हैं क़ानून फिर लाएँगे।

ये भी पढ़ें - विवादित कृषि कानूनों पर बोले केंद्रीय कृषि मंत्री, 'हम एक कदम पीछे हटे हैं, आगे फिर बढ़ेंगे'

बता दें कि केंद्रीय मंत्री तोमर ने विवादास्पद कानूनों को खत्म करने के लिए "कुछ लोगों" को दोषी ठहराया। संसद में जिस तरह से इन कानूनों को बिना बहस और चर्चा के पास किया गया था, उसी तरह इन्हें वापस ले लिया गया।

कृषि मंत्री ने कहा, "हम कृषि संशोधन कानून लाए, लेकिन कुछ लोगों को ये कानून पसंद नहीं आए। ये आजादी के 70 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बड़ा सुधार था, लेकिन सरकार निराश नहीं है। हम एक कदम पीछे हटे हैं, हम फिर आगे बढ़ेंगे क्योंकि किसान भारत की रीढ़ हैं।'

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad