Advertisement

जहरीली शराब कांड मामले में राज्यपाल प्रदेश की द्रमुक सरकार पर कार्रवाई करें : अन्नाद्रमुक

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के महासचिव ई.के.पलानीस्वामी ने मंगलवार को तमिलनाडु...
जहरीली शराब कांड मामले में राज्यपाल प्रदेश की द्रमुक सरकार पर कार्रवाई करें : अन्नाद्रमुक

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के महासचिव ई.के.पलानीस्वामी ने मंगलवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन.रवि से मुलाकात की और कल्लाकुरिची जहरीली शराब हादसे के मामले में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके पलानीस्वामी ने पार्टी के विधायकों और पार्टी अधविक्ता प्रकोष्ठ के सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे थे।
 
प्रतिनिधिमंडल ने रवि से राजभवन में मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपकर द्रमुक सरकार पर अवैध शराब के निर्माण एवं बिक्री पर रोक लगाने में असफल रहने का आरोप लगाया।

पलानीस्वामी ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि राज्यपाल ने भरोसा दिया है कि ज्ञापन के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पलानीस्वामी ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि क्या कल्लाकुरिची में जहरीली शराब की बिक्री का पता नहीं लगा पाना खुफिया विभाग की विफलता थी, जिसमें 60 लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने दोहराया कि द्रमुक अध्यक्ष और मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को जहरीली शराब हादसे में गई जान की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘निष्पक्ष एवं पारदर्शी जांच सुनिश्चित करने के लिए पूरे प्रकरण को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंप देना चाहिए।’’

अन्नाद्रमुक महासचिव ने कहा, ‘‘अगर राज्य सरकार के अंतर्गत आने वाली एजेंसी से जांच कराई जाती है तो प्रभावित लोगों को न्याय नहीं मिलेगा। स्टालिन को मौतों की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए और तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad