Advertisement

"वे नाम से 'समाजवादी', विचार से 'परिवारवादी' और पेशे से 'दंगावादी' हैं": हरदोई में सपा पर जमकर बरसे योगी

चौथे चरण के लिए उत्तर प्रदेश में आज शाम 6 बजे प्रचार थम जाएगा। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदोई...

चौथे चरण के लिए उत्तर प्रदेश में आज शाम 6 बजे प्रचार थम जाएगा। इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरदोई के शाहबाद विधानसभा में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। योगी ने सपा पर हमला करते हुए कि इनलोगों को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद और माफिया को समर्थन देने जैसा है।

हरदोई में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, "मैं पूछना चाहता हूं कि क्या हमें उस साइकिल का समर्थन करना चाहिए, जिसका इस्तेमाल निर्दोष लोगों को आतंकी घटनाओं का शिकार बनाने के लिए किया जाता है। साइकिल हमेशा के लिए पंक्चर हो जानी चाहिए।  वे नाम से 'समाजवादी', विचार से 'परिवारवादी' और पेशे से 'दंगावादी' हैं।

सपा पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, "अहमदाबाद बम धमाकों के मामले में गुजरात की एक अदालत ने 38 लोगों को दोषी करार दिया है। इनमें से 8 लोगों का संबंध आजमगढ़ से है। इन 8 दोषियों में से एक दोषी के पिता समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। सपा प्रमुख को सफाई देनी चाहिए और जनता के सामने माफी मांगनी चाहिए।"

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार के समय पार्टी ने अयोध्या राम जन्मभूमि और काशी में संकट मोचन मंदिर पर आतंकी हमला करने वाले, गोरखपुर और बिजनौर में सीरियल विस्फोट करने वाले के मुकदमों को वापस लेने का फैसला किया था। हम धन्यवाद करना चाहते हैं कि उस समय कोर्ट ने आतंकियों को छोड़ा नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि पहले बिजली की भी जाती और मजहब होती थी। ईद और मोहर्रम होता था तो बिजली आएगी और होली-दिवाली पर नहीं आएगी। आज ऐसा भेदभाव नहीं है। आज चाहे होली-दिवाली हो या ईद-मोहर्रम या क्रिसमस या शिवरात्री सबको बिजली देना का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad