Advertisement

'रेलवे को बचाना है तो मोदी सरकार को हटाना होगा', राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाला केंद्र रेलवे को "अक्षम"...
'रेलवे को बचाना है तो मोदी सरकार को हटाना होगा', राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाला केंद्र रेलवे को "अक्षम" साबित करना चाहता है ताकि उसके पास इसे अपने "दोस्तों" को बेचने का बहाना हो, और लोगों से आम आदमी के परिवहन को बचाने के लिए मोदी सरकार को हटाने का आग्रह किया। 

गांधी ने सरकार पर हमला करने के लिए एक्स पर एक वीडियो साझा किया जिसमें लोगों को शौचालय में और ट्रेन के फर्श पर बैठकर यात्रा करते हुए दिखाया गया है।

एक्स पर एक पोस्ट में गांधी ने कहा, ''नरेंद्र मोदी के शासन में 'रेल यात्रा' एक सजा बन गई है! मोदी सरकार द्वारा हर वर्ग के यात्रियों को परेशान किया जा रहा है, जो आम लोगों की ट्रेनों से जनरल कोच कम करके केवल 'एलिट ट्रेनों' को बढ़ावा दे रही है।"

उन्होंने दावा किया, कन्फर्म टिकट के साथ भी लोग अपनी सीटों पर शांति से नहीं बैठ पा रहे हैं। गांधी ने कहा कि आम आदमी शौचालय में छिपकर या फर्श पर बैठकर यात्रा करने को मजबूर है।

गांधी ने आरोप लगाया, "मोदी सरकार अपनी नीतियों से रेलवे को कमजोर करके 'अक्षम' साबित करना चाहती है, ताकि उसके पास इसे अपने दोस्तों को बेचने का बहाना मिल जाए।"

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, अगर आम आदमी के परिवहन को बचाना है तो रेलवे को बर्बाद करने में लगी मोदी सरकार को हटाना होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad