Advertisement

गैंगस्टर अबू सलेम के साथ वायरल फोटो पर कंगना ने दिया स्पष्टीकरण, जानिए क्या कहा?

फिल्म अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोक सभा उम्मीदवार कंगना रनौट इन...
गैंगस्टर अबू सलेम के साथ वायरल फोटो पर कंगना ने दिया स्पष्टीकरण, जानिए क्या कहा?

फिल्म अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोक सभा उम्मीदवार कंगना रनौट इन दिनों एक फोटो की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की एक विवादित तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं, दावा किया जा रहा है कि कंगना के साथ दिखने वाला आदमी गैंगस्टर अबू सलेम है। कंगना ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल फोटो के विषय में स्टोरी शेयर करते हुए स्पष्टीकरण दिया कि दिख रहा व्यक्ति एक पूर्व पत्रकार है।

वायरल फोटो पर कंगना ने क्या कहा?

कंगना ने वायरल फोटो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “हताश कांग्रेस के अधिकारी इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ फैला रहे हैं कि मैं गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी कर रही हूं, यह पत्रकार श्री मार्क मैनुअल के लिए पूरी तरह से अपमानजनक है जो टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्व मनोरंजन संपादक हैं। वह अबू सलेम नहीं है और यह तस्वीर फिल्म प्रमोशन इवेंट पार्टियों में से एक की है।”

आपको बता दें कि कंगना भाजपा की मंडी से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं। पिछले हफ्ते, कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ कई तस्वीरें साझा की थी। दरअसल प्रधानमंत्री ने 24 मई को मंडी का दौरा किया और एक रैली को संबोधित किया था। एक तस्वीर में कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन करते हुए उन्हें लाल गुलाब दिया था। एक पब्लिक मीटिंग में कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया और कहा, "पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का दिन आ गया है। पीएम मोदी की तारीफ करना खुद सूरज को मोमबत्ती दिखाने जैसा है। उन्होंने तकनीकी और आधुनिक विकासात्मक के जो कार्य किए हैं, वे अद्भुत हैं। अब मैं भी उनकी टीम का हिस्सा हूं और एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मंडी के लिए विकासात्मक कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

कंगना अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। इमरजेंसी को रितेश शाह ने लिखा, इससे पहले रितेश ने कंगना की फिल्म धाकड़ भी लिखी है जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad