Advertisement

केरल: पद्मजा वेणुगोपाल के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज

कांग्रेस के दिवंगत नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल के भाजपा...
केरल: पद्मजा वेणुगोपाल के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज

कांग्रेस के दिवंगत नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।इन अटकलों को बुधवार को उस समय बल मिला जब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता पद्मजा ने उनके पाला बदलने की खबरों को खारिज करने वाली एक फेसबुक पोस्ट हटा दी।

शुरू में भाजपा में जाने के उनके संभावित कदम को लेकर आ रही खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए पद्मजा ने फेसबुक पर स्पष्ट किया था कि यह महज मजाक था। उन्होंने हालांकि बाद में पोस्ट हटा दी, जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलों को बल मिला।

बता दें कि कांग्रेस के साथ दरार तब स्पष्ट हो गई जब स्थानीय नेताओं ने एक चुनाव प्रचार रैली के दौरान पद्मजा को प्रियंका गांधी के वाहन में प्रवेश करने से रोक दिया।त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र से पिछले दो विधानसभा चुनावों के साथ-साथ मुकुंदपुरम से 2004 के लोकसभा चुनाव में लड़ने और हारने के बाद, केपीसीसी महासचिव को कांग्रेस के भीतर कई चुनावी असफलताओं का सामना करना पड़ा है। 

यह भी बताया गया है कि कांग्रेस के करुणाकरण के स्मारक के निर्माण में देरी कर रही है और इसने भी पद्मजा के भाजपा में जाने के फैसले को प्रभावित किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad