Advertisement

"बिहार में होगा बीच में चुनाव, लोजपा निभाएगी मुख्यभूमिका"- चिराग ने कह दी बड़ी बात, क्या गिर जाएगी नीतीश की एनडीए सरकार

ये बातें लगातार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ से कही जा रही है कि बिहार में बीच में चुनाव होगा, क्योंकि...

ये बातें लगातार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ से कही जा रही है कि बिहार में बीच में चुनाव होगा, क्योंकि नीतीश सरकार गिर जाएगी। अब यही बात एनडीए बिहार से अलग होकर चुनाव लड़ने वाले लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कह दी है। चिराग ने आशीर्वाद यात्रा के दौरान आज यानी शनिवार को औरंगाबाद पहुंचे थे। जहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बिहार में साल के बीच में फिर से चुनाव होने की बात कही। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकर में एलजेपी मुख्यभूमिका में नजर आएगी। चिराग ने एनडीए में प्रमुख घटक दल जेडीयू और भाजपा के गठबंधन पर भी सवाल उठाए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग ने कहा कि आज भाजपा और जेडीयू गठबंधन में किसी भी मुद्दे पर उठ रहे विरोधी बयान से बहुत कुछ समझ आ रहा है। जातीय जनगणना से लेकर पेगासस मामले पर केंद्र और राज्य सरकार के बयान अलग-अलग हैं। सीएम अब सरकार के काम में कम और पार्टी के काम में अधिक वक्त दे रहे हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि चुनाव आने वाले दिनों में तय है। लेकिन, जितनी आसानी से चिराग ये दावा कर रहे हैं वो आसान होता नहीं दिख रहा है। क्योंकि, नीतीश और बीजेपी- दोनों का सीधे तौर पर कहना है कि राज्य में एनडीए सरकार अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी।

ये भी पढ़ें - RJD में टूट, दोनों भाईयों में वर्चस्व की लड़ाई पार्टी तक पहुंची, अब क्या करेंगे तेजस्वी?, चिराग पर भी नहीं डाल सकें डोरे; जानें- इनसाइड स्टोरी

बिहार में स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि राज्य में सीएम छोटे से मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए भी दूसरे राज्य जाते हैं। इससे समझ आता है कि यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी होगी। प्रधानमंत्री कहते हैं कि जहां बीमार वहां उपचार, लेकिन क्या बिहार में यह संभव है?

राज्य में बढ़ते अपराधों को लेकर चिराग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राज्य में अपराध, लूट, बलात्कार, अपहरण, चोरी डकैती के मामले बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन सीएम चुप हैं। इससे पीड़ित परिवार के लिए सांत्वना देने के लिए भी सीएम के पास शब्द नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि पिछले 15 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश ने इन्वेस्टर समिट नहीं किया क्यों? एलजेपी के बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट से इस बात पर ध्यान देता है कि युवा से लेकर हर उम्र के लोग इस पार्टी से जुड़ रहे हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad