Advertisement

योगी बोले- घुसपैठियों को करेंगे बाहर, नीतीश कुमार- ये सब बयान फालतू, किसी में दम नहीं की देश से निकाल दे

बिहार चुनाव 2020 के अंतिम चरण और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। जमकर सभी दलों की तरफ से चुनाव...
योगी बोले- घुसपैठियों को करेंगे बाहर, नीतीश कुमार- ये सब बयान फालतू, किसी में दम नहीं की देश से निकाल दे

बिहार चुनाव 2020 के अंतिम चरण और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। जमकर सभी दलों की तरफ से चुनाव प्रचार अभियान किया जा रहा है। 78 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। सीमांचल के इलाके में मुस्लिम बहुल आबादी होने की वजह से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने नए नागरिकता कानून (सीएए) और एनआरसी को मुद्दा बना दिया है। इसी कड़ी में बुधवार को जब बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कटिहार में जनसभा करने पहुंचे तो कहा कि अगर एनडीए में सत्ता में आई तो घुसपैठियों को बाहर कर दिया जाएगा। जिस पर सीएम नीतीश और सीएम योगी आमने-सामने आ गए। सीमांचल के किशनगंज जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि देश से किसी को भी बाहर करने का दम किसी में नहीं है।

दरअसल, बुधवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है। एनडीए की फिर से सरकार बनने पर घुसपैठियों को निकाल बाहर करेंगे। 

योगी आदित्यनाथ की रैली के बाद जब नीतीश कटिहार पहुंचे तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग दुष्प्रचार और फालतू बातें कर रहे हैं कि देश से निकाल दिया जाएगा। किसी में इतना दम नहीं है कि किसी दो देश से बाहर निकाल दे। इन बयानों से गठबंधन सहयोगी बीजेपी और जेडीयू की राय सीएए-एनआरसी के मुद्दे को लेकर एक नहीं लग रही है। अब दस नंवबर को तय होगा कि जनता किस पर भरोसा करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad