Advertisement

पंजाब चुनाव को लेकर सीमा पर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 4 फरवरी को होने जा रहे मतदान के मद्देनजर राज्य की सीमा से लगते हरियाणा के गांवों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, ताकि चुनाव के दौरान किसी प्रकार की हिंसक घटनाएं न हों।
पंजाब चुनाव को लेकर सीमा पर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त

              समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक डीएसपी कुलवंत बिश्नोई ने कल जींद में बताया कि चार फरवरी को पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, जिसे देखते हुए पंजाब के साथ लगते हरियाणा के गांवों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि हरियाणा के रास्ते अवैध शराब तथा अवांछित तत्व पंजाब में प्रवेश न कर सकें। उन्होंने बताया कि इसके लिए पिछले दिनों पंजाब के अधिकारियों के साथ हुई एक बैठक में सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया गया था, जिसके चलते सीमा पर चौकसी कड़ी की गई है।

          उन्होंने कहा कि किसी को भी सुरक्षा तथा कानून-व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी और इस तरह की गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

          गढ़ी थाना प्रभारी मनदीप चहल ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेशों का पालन करते हुए पंजाब की सीमा से लगने वाले हिस्से में जांच चौकियां स्थापित की गई हैं ताकि आपराधिक तत्व पंजाब में माहौल न खराब कर सकें।

          उन्होंने बताया कि पंजाब सीमा पर 9 जांच चौकियां स्थापित की गई हैं। इन रास्तों पर पुलिस के जवान किसी भी वाहन को बिना जांच के नहीं जाने देंगे।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad