Advertisement

गुजरात जीत पर सामने आई नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया, कहा- मैं भावनाओं से अभिभूत हूँ

गुजरात विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत दर्ज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया सामने...
गुजरात जीत पर सामने आई नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया, कहा- मैं भावनाओं से अभिभूत हूँ

गुजरात विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत दर्ज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया सामने आई है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने गृह राज्य गुजरात को धन्यवाद दिया और कहा कि विधानसभा चुनाव में "अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत भावुक हूँ।"

पीएम ने ट्वीट किया, “धन्यवाद गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक भावनाओं से अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति का आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं।"

मोदी ने राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं की भी सराहना करते हुए कहा कि उनमें से प्रत्येक एक चैंपियन है।

पीएम ने कहा, “सभी मेहनती @BJP4Gujarat कार्यकर्ताओं को मैं कहना चाहता हूं। आप में से प्रत्येक लोग चैंपियन है! यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना संभव नहीं होगी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं।"

हिमाचल प्रदेश में फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए, जहां कांग्रेस ने भाजपा से सत्ता छीन ली, उन्होंने पहाड़ी राज्य के मतदाताओं को भाजपा को उनके स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनकी पार्टी राज्य की आकांक्षाओं को पूरा करने और लोगों के मुद्दों को उठाने के लिए काम करती रहेगी।  

उन्होंने कहा, “मैं भाजपा के लिए स्नेह और समर्थन के लिए हिमाचल प्रदेश के लोगों को धन्यवाद देता हूं। हम आने वाले समय में राज्य की आकांक्षाओं को पूरा करने और लोगों के मुद्दों को उठाने के लिए काम करते रहेंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad