Advertisement

आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पूर्वी दिल्ली में प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ यहां लक्ष्मी...
आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ पूर्वी दिल्ली में प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ यहां लक्ष्मी नगर में प्रदर्शन किया।

‘आप’ ने ‘‘जेल का जवाब वोट से’’ अभियान के तहत पूर्वी दिल्ली इलाके में एक फुटओवर ब्रिज के समीप प्रदर्शन किया। पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली में शनिवार को रोडशो करने वाली हैं।

‘आप’ के पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने ‘पीटीआई-वीडियो’ से कहा कि दिल्ली के लोग ‘‘भाजपा की तानाशाही’’ और केजरीवाल की गिरफ्तारी का करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं।

सुनीता केजरीवाल शनिवार को कुलदीप कुमार के लिए प्रचार करेंगी। ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने कुमार की अगुवाई में हुए प्रदर्शन में तख्तियां लिए हुए ‘जेल का जवाब वोट से’ नारा लगाया।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में 21 मार्च को मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार किया था और अभी वह तिहाड़ जेल में हैं।

सुनीता केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी तथा अन्य राज्यों में ‘आप’ के प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगी और पार्टी के लिए उनका प्रचार पूर्वी दिल्ली में कुमार के समर्थन में एक रोड शो के साथ शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad