Advertisement

भाजपा ने जारी किया खलनायिका पोस्‍टर, 'आप' के तीन चेहरों पर साधा निशाना

दिल्ली नगर निगम में शुक्रवार को भाजपा और ‘आप’ पार्षदों के बीच मारपीट के शर्मनाक दृश्य सोशल मीडिया...
भाजपा ने जारी किया खलनायिका पोस्‍टर, 'आप' के तीन चेहरों पर साधा निशाना

दिल्ली नगर निगम में शुक्रवार को भाजपा और ‘आप’ पार्षदों के बीच मारपीट के शर्मनाक दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों पार्टियां खुद को सही बता रही हैं और एक दूसरे पर गुंडागर्दी और मारपीट करने का आरोप लगा रही हैं। अब भाजपा की दिल्ली इकाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर साझा कर मेयर शैली ओबेरॉय, आप विधायक आतिशी और दुर्गेश पाठक पर निशाना साधा है।

भाजपा दिल्ली ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- ‘सदन में मारपीट और तानाशाही करवाने वाली ‘आप’ की ‘खल-नायिका’। इस पोस्टर के जरिए बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। बीजेपी का आरोप है कि आतिशी के निर्देश पर आप की महिला पार्षदों ने मारपीट की।

वहीं नगर निगम सदन में हाथापाई और हंगामे के कुछ घंटों बाद दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने शुक्रवार को बीजेपी के कुछ सदस्यों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी सहयोगी आशु ठाकुर पर भी एक अन्य बीजेपी पार्षद ने हमला किया। आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि ठाकुर को उनके दुपट्टे से पकड़कर मंच से घसीटते हुए सदन के एक निकास द्वार तक ले जाया गया।

आतिशी ने कहा, 'हम कमला मार्केट थाने जाएंगे और महापौर शैली ओबेरॉय और हमारी अन्य महिला पार्षदों पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराएंगे।'

हालांकि, आप के आरोप के बाद भाजपा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। प्रेस वार्ता से कुछ देर पहले महापौर ने सदन को स्थगित कर दिया और घोषणा की कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की स्थायी समिति के छह सदस्यों का चुनाव 27 फरवरी को सुबह 11 बजे नए सिरे से होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad