Advertisement

अमित शाह ने अखिलेश, शिवपाल और मायावती पर बोला हमला

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव पर जमकर हमला बोला। इटावा में आयोजित रैली में शाह ने कानून-व्यवस्‍था के नाम पर बसपा और सपा की सरकारों को घेरा।
अमित शाह ने अखिलेश, शिवपाल और मायावती पर बोला हमला

शाह ने कहा कि आंकड़े बताते हैं कि बसपा और सपा के शासनकाल में कानून-व्यवस्‍था ज्यादा खराब थी।  शाह ने कहा कि  पूर्व में उत्तर प्रदेश में जब कल्याण सिंह की सरकार थी तो कानून व्यवस्था का आलम यह था कि गुंडे या तो सलाखों के पीछे थे या फिर भूमिगत हो गये थे। उन्होंने कहा, बहन जी (मायावती) कह रही हैं कि हम कानून व्यवस्था ठीक कर देंगे। बहन जी आपके समय में ही बलात्कार की घटनाओं में 161 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी। आपके समय में ही 1100 दलितों की हत्या हो गयी थी।

शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश को दिया जा रहा धन चाचा भतीजा खाएंगे। शाह ने सपा के गढ में संकल्प रैली करते हुए कहा, मोदी सरकार ने हर साल उत्तर प्रदेश को एक लाख करोड़ रूपये ज्यादा देने का फैसला किया लेकिन जनता के हिस्से कुछ नहीं आने वाला। चाचा (सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव) खाएंगे, भतीजा (मुख्यमंत्राी अखिलेश यादव) खाएगा और कुछ बचा तो आजम खां (प्रदेश के कैबिनेट मंत्री) चट कर जाएंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad