Advertisement

रूपेश हत्याकांड: तेजस्वी बोले पुलिस ने खोज लिया बकरा, अपने लोग को बचा रहे हैं सीएम

बिहार में पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रुपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले में...
रूपेश हत्याकांड: तेजस्वी बोले पुलिस ने खोज लिया बकरा, अपने लोग को बचा रहे हैं सीएम

बिहार में पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रुपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले में बुधवार को पहली गिरफ्तारी हुई है। पटना पुलिस के अनुसार, रूपेश की हत्‍या रोडरेज को लेकर हुई थी। अब पुलिस द्वारा बताए गए तथ्यों पर विपक्ष ने बिहार प्रशासन के साथ-साथ नीतीश सरकार को घेरा है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस ने आखिरकार बकरा खोज हीं लिया है। साथ हीं तेजस्वी ने पुलिस के तथ्यों और दी गई जानकारी पर भी सवाल उठाए हैं।

दरअसल, 19 जनवरी को तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, बिहार पुलिस बकरा खोज रही है? राज्य के गृहमंत्री ने सत्ता शीर्ष पर बैठे लोगों को बचाने के बहाने खोजने की निविदाएं आमंत्रित की है।

बिहार पुलिस द्वारा बुधवार को रूपेश हत्याकांड मामले में हुई पहली गिरफ्तारी की जानकारी दी गई। जिसके बाद तेजस्वी ने उस पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आँखों के तारे को बचाने को लिए बकरा खोज रहे है। आज बिहार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया। यक़ीन मानिए ऐसी कहानी सीग्रेड की घिसी-पिटी फ़िल्मों में भी नहीं मिलेगी।आपको पुलिस की कहानी ज़रूर सुननी चाहिए।”

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया था कि इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या एक बाइक चोर ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर की थी। नवंबर में चोरी की बाइक से जाते समय यह अपराधी एयरपोर्ट के पास ही रुपेश की कार से टकरा गया था। टक्कर के बाद चोर और रुपेश सिंह के साथ हुई बहस हाथापाई तक पहुंच गई। इसका बदला लेने के लिए चोर ने रुपेश की हत्या कर दी। पटना के उपेंद्र शर्मा ने बुधवार दोपहर मसौढ़ी के धनरुआ में रहने वाले ऋतुराज को ही रुपेश की हत्या का आरोपी बताया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad