Advertisement

भाजपा का तंज, राहुल गांधी के 'प्रिय' मणिशंकर अय्यर लौट आए

मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द करने के लिए भाजपा ने आज राहुल गांधी की आलोचना की जिन्होंने प्रधानमंत्री...
भाजपा का तंज, राहुल गांधी के 'प्रिय' मणिशंकर अय्यर लौट आए

मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द करने के लिए भाजपा ने आज राहुल गांधी की आलोचना की जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। पार्टी ने कहा कि यह कांग्रेस प्रमुख और ‘‘काफी विवादों में रहने वाले व्यक्ति के प्रति उनके प्यार’’ का पर्दाफाश करता है।

गुजरात चुनावों से पहले पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए अय्यर को पिछले वर्ष सात दिसम्बर को कांग्रेस ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि कांग्रेस ने अय्यर को वापस पार्टी में क्यों लिया और कहा कि क्या पार्टी उनके बगैर अधूरी थी।

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी ने स्पष्ट किया था कि कांग्रेस अय्यर की गलत भाषा का समर्थन नहीं करती और पार्टी में ऐसे नेताओं के लिए जगह नहीं है। लेकिन अब जिस तरीके से उन्हें वापस लिया गया है, यह दिखाता है कि यह केवल बयानबाजी थी और कांग्रेस अध्यक्ष का पर्दाफाश हो गया है।’’

मोदी के खिलाफ अय्यर द्वारा दिए गए कई विवादास्पद बयानों का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह कांग्रेस का असली चेहरा हैं। कांग्रेस प्रमुख ने केंद्रीय अनुशासन समिति की अनुशंसा पर कल पार्टी से अय्यर का निलंबन वापस ले लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad