Advertisement

एससी-एसटी एक्ट का लोकसभा चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई असर: अमित शाह

एससी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा...
एससी-एसटी एक्ट का लोकसभा चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई असर: अमित शाह

एससी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा। एससी-एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा। 

इससे पहले भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम आगामी लोकसभा में पिछले चुनाव से भी ज्यादा सीटे जीतेंगे। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता। भाजपा को अजेय पार्टी बनाएंगे।

अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों पर हमारा विशेष ध्यान रहेगा। तेलंगाना हमारे लिए सबसे जरूरी है। भाजपा को इन चुनावों में पूर्ण बहुमत मिलेगा।

अमित शाह ने कहा है की हमें चुनाव की दृष्टि से संगठन को तैयार करना है, कुछ राजनीतिक दल भ्रम फैला रहे है लेकिन हम दोबारा सत्ता में वापस आएंगे, भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की योजनाओ का लाभ लेने वाले व्यक्तियों के पास भेजेगी और उनका एक डेटा बेस तैयार किया जाएगा।

चुनावों की दशा-दिशा पर रहेगा फोकस

प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के मुताबिक, शनिवार शाम तीन बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मुख्‍य बैठक शुरू होगी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भाषण होगा. इस भाषण में आने वाले चार राज्यों के चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव की दशा-दिशा तय होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad