Advertisement

भाजपा युवा मोर्चा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ...
भाजपा युवा मोर्चा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ एक अभियान के तहत दिल्ली में कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए नारेबाज़ी भी की।

बता दें कि प्रदर्शनकारी "शराब घोटाला" सहित आप सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ नारे लिखी तख्तियां लेकर प्रमुख चौराहों और अन्य प्रमुख स्थानों पर एकत्र हुए। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने आईटीओ पर एक प्रदर्शन में भाग लिया और कहा कि आप और केजरीवाल का असली चेहरा "उजागर" हो गया है।

मंगलवार सुबह आप विधायक अमानतुल्ला खान के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी का हवाला देते हुए सचदेवा ने कहा, "आप भ्रष्टाचारियों का परिवार है और केजरीवाल भी अपनी पार्टी के अन्य नेताओं की तरह जेल जाएंगे।"

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ईडी ने आप के ओखला विधायक और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत उनके परिसरों पर छापेमारी की। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत तलाशी ली जा रही है और लगभग तीन परिसरों को कवर किया जा रहा है।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह वर्तमान में समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं।

केजरीवाल सहित आप नेताओं ने आरोपों का जोरदार खंडन किया है और दावा किया है कि जांच एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए मामले फर्जी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad