Advertisement

पायलट का तंज, मंदिर बनाने आए थे पर मठ भी गंवा बैठे

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद आज कांग्रेस के तीन युवा...
पायलट का तंज, मंदिर बनाने आए थे पर मठ भी गंवा बैठे

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद आज कांग्रेस के तीन युवा नेताओं सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया और रणदीप सुरजेवाला ने जमकर चुटकी ली है। इन नेताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि ट्वीट किया कि मंदिर बनाए आए थे और मठ भी गंवा बैठे। उनका इशारा मंदिर (राम मंदिर) मठ (गोरखपुर सीट) की ओर था। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अमेठी नगरपालिका और गुजरात चुनाव के समय स्मृति ने कहा था राहुल से अपना घर नहीं सभंलता। पायलट ने सवाल किया कि क्या अब योगी जी को कुछ नसीहत देंगी बहुरानी?  दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि लालू खाए दाना, माया पिए रस, अखिलेश पटक के चांप दिए योगी बोले, बस।

मोदी भी तलाश रहे होंगे कोई सुरक्षित सीटः सुरजेवाला

कांग्रेस विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि मठ वाले बाबा जी की सीट हारने के बाद मोदी जी भी बनारस की जगह कोई और 2019 के लिए कोई और सुरक्षित सीट की तलाश में लग गए होंगे। उन्होंन एक अन्य ट्वीट में कहा कि गोरखपुर लोकसभा सीट ऑक्सीजन की कमी से मारे गए सैकड़ों बच्चों को श्रद्धांजलि दे रहा है।

सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर फॉलोअरों में 60 फीसदी को फर्जी बताए जाने के डिजिटल एजेंसी ट्विप्लोमेसी की रिपोर्ट के आधार पर मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोचिए अगर ट्विटर पर फेक फॉलोवर कि जांच करने वाली एजेंसी की तरह ईवीएम पर फेक वोट कि जांच करने वाली कोई एजेंसी होती तो भाजपा झुनझुना बजाने के लायक भी नहीं बचती।

गोरखपुर, फूलपुर, अररिया की जनता को पाक भेज देना चाहिएः सिंधिया

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक भड़का हुआ भक्त लिख कर ट्वीट किया कि गोरखपुर, फूलपुर और अररिया की जनता राष्ट्रद्रोही है। सबको पाकिस्तान भेज देना चाहिए। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल ने कुचला भाजपा का फूल, जनता बोली हमारी भूल कमल का फूल।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad