Advertisement

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को भाजपा नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप...
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को भाजपा नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसने कई आतंकवादियों को मार गिराने का दावा करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक का कोई सबूत नहीं दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार "झूठ के पुलिंदे" के जरिए देश पर शासन कर रही है। सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "वे (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करते हैं और उन्होंने उनमें से कई (आतंकवादियों) को मार गिराया है, लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है।"

उन्होंने कहा, "पुलवामा हमला हुआ। हमारे सीआरपीएफ के चालीस जवान शहीद हुए। वे क्यों मारे गए? सीआरपीएफ निदेशक ने अनुरोध किया कि यह (पुलवामा) एक संवेदनशील क्षेत्र है कि सीआरपीएफ जवानों को विमान के माध्यम से श्रीनगर से दिल्ली भेजा जाना चाहिए, लेकिन मोदी जी ने इसे अस्वीकार कर दिया।" उन्होंने मना क्यों किया?'

उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक संसद या लोगों के सामने घटना का विवरण नहीं रखा है। उन्होंने दावा किया कि पुलवामा आतंकवाद का गढ़ है जहां सभी वाहनों की जांच की जाती है और पूछा कि जब सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ तो विपरीत दिशा से आए एक स्कॉर्पियो वाहन की जांच क्यों नहीं की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad