Advertisement

2024 में राहुल गांधी होंगे पीएम पद के दावेदार? कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने दिया ये जवाब

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज देश की राजधानी दिल्ली में प्रवेश कर गई है। राहुल गांधी की अगुवाई...
2024 में राहुल गांधी होंगे पीएम पद के दावेदार? कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने दिया ये जवाब

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज देश की राजधानी दिल्ली में प्रवेश कर गई है। राहुल गांधी की अगुवाई में ये यात्रा आज शाम 4 बजे के करीब लाल किले पर पहुंचेगी जिसके बाद 3 जनवरी से यात्रा फिर होगी शुरू। वहीं, इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा का बड़ा बयान सामने आया है।

पवन खेड़ा ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये साल 2024  ही तय करेगा। हालांकि, अगर हमसे पूछा जाए तो यकीनन उन्हें प्रधानमंत्री बनना चाहिए। वहीं, आज ये यात्रा सुबह 6 बजे फरीदाबाद से शुरू हुई जिसके बाद हरियाणा से होते हुए राजधानी दिल्ली पहुंची।

दिल्ली पहुंचने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि देश में मोहब्बत है लेकिन मीडिया और चुने हुए लोग नफरत फैला रहे हैं। इस यात्रा में मुहब्बत है और हम श्रीनगर में तिरंगा लहराएंगे। उन्होंने आगे कहा कि, ये यात्रा मंहगाई, बेरोजगारी, डर और नफरत के खिलाफ है। इस दौरान उन्होंने आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सभी नीतियां डर फैलाने की हैं जिससे देश में नफरत फैलाई जा सके।

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा आज लाल किले पहुंचने के बाद राजघाट पर जाएगी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देगी।

दरअसल, 7 सितंबर से शुरू हुई ये यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान और महाराष्ट्र और हरियाणा के हिस्सों को कवर कर के अब 9 दिन का ब्रेक लेगी और 3 जनवरी से फिर इसकी शुरुआत होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad