Advertisement

सीएए को लेकर कांग्रेस का मोदी पर पलटवार, कहा- आंदोलन संसद नहीं, विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ

संशोधित नागरिकता कानून पर बोलने के बजाय हिंदू शरणार्थियों पर पाकिस्तान के खिलाफ बोलने की...
सीएए को लेकर कांग्रेस का मोदी पर पलटवार, कहा- आंदोलन संसद नहीं, विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ

संशोधित नागरिकता कानून पर बोलने के बजाय हिंदू शरणार्थियों पर पाकिस्तान के खिलाफ बोलने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा है कि मोदी जी ये आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ हो रहा है।

कांग्रेस ने कहा कि हम आपको देश नहीं तोड़ने देंगे। रही बात पाकिस्तान की, तो इसी हिंदुस्तान ने 1948, 65, 71, कारगिल में जो घाव उसे दिए हैं, वो अब तक नहीं उबर पाया। पाकिस्तान को जवाब ही देना है तो बिरयानी और आम का खेल बंद कीजिए।

तुमकुरु में बोला था कांग्रेस पर हमला

कर्नाटक के तुमकुरु में मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा,"हमारी सरकार सीएए लाई, लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया। इन लोगों ने संविधान के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, "वे पाकिस्तान से दलितों और अन्य सताए गए लोगों के प्रवेश का विरोध कर रहे हैं। अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार पाकिस्तान में बढ़ रहे हैं। पाकिस्तानियों ने हिंदुओं, सिखों, जैनियों के खिलाफ अन्याय किया है, लेकिन कांग्रेस ने अपनी आवाज नहीं उठाई है।"

पाकिस्तान को बेनकाब करने की जरूरत

पीएम ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल देश में संसद के खिलाफ ही आंदोलन करने में जुटे हैं। जो लोग आज संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि आज पाक को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेनकाब करने की जरूरत है। आंदोलन करना ही है तो आपको पाकिस्तान के पिछले 70 सालों के कारनामों के खिलाफ करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad