Advertisement

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां ईडी की रेड! संजय सिंह बोलें-'जारी है मोदी की तानाशाही'

ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं, क्योंकि ईडी की टीम...
AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां ईडी की रेड! संजय सिंह बोलें-'जारी है मोदी की तानाशाही'

ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं, क्योंकि ईडी की टीम उनके घर पर छापेमारी के लिए पहुंची है। हालांकि, बताया जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान ने ईडी टीम को घर में प्रवेश करने से रोका, क्योंकि उनके साथ स्थानीय पुलिस की टीम मौजूद नहीं थी। इस स्थिति को देखते हुए, स्थानीय पुलिस को बुलाया गया है। ईडी की टीम वक्फ बोर्ड मामले की जांच के सिलसिले में अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची है।

आम विधायक ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा, “अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ईडी मेरे घर पर पहुँच चुकी है, मुझे और AAP नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की ख़िदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?

इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “ईडी की निर्दयता देखिए, अमानतुल्लाह खान पहले ही ईडी की जांच में शामिल हो चुके हैं और आगे की जांच के लिए समय मांगा था। उनकी सास कैंसर से पीड़ित हैं और उनका ऑपरेशन हुआ है, फिर भी ईडी की टीम सुबह-सुबह उनके घर पर छापा मारने पहुंच गई। अमानतुल्लाह के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी लगातार जारी है।”

इसके अलावा संजय सिंह ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान यह भी कहा, "भले ही सुप्रीम कोर्ट से ईडी को बार-बार लताड़ मिल रही हो... बावजूद इसके आज आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के आवास पर ईडी  सुबह-सुबह छापा मारने पहुंच गई... दरअसल, 2016 में सीबीआई ने एक मामला दर्ज किया था। 6 साल की लंबी जांच के बाद सीबीआई ने कहा कि अमानतुल्लाह खान ने कोई रिश्वतखोरी नहीं की... उसी मामले में पहले एसीबी ने पर्चा दर्ज किया और फिर ईडी ने पर्चा दर्ज किया। जब अमानतुल्लाह खान को एसीबी से जमानत मिली तो उसमें भी कहा गया कि अमानतुल्लाह खान के खिलाफ रिश्वतखोरी के कोई सबूत नहीं है... ईडी ने अपने दफ्तर में बुलाकर 13 घंटे तक अमानतुल्लाह खान से पूछताछ की और आज फिर उसी मामले में ईडी  अमानतुल्लाह खान के घर पहुंच गई... आपकी जांच में आज तक कुछ साबित नहीं हुआ... पहले भी एक बार उनके (अमानतुल्लाह खान) घर पर छापेमारी कर ली गई... चुनाव के ठीक पहले ईडी छापेमारी करके दिल्ली का माहौल बिगाड़ने के लिए भाजपा के हथियार के रूप में काम कर रही है... इससे हमारा मनोबल टूटने वाला नहीं है..."।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad