Advertisement

पार्टी के खिलाफ बोलने पर मुझ पर सीबीआई और ईडी की हो सकती है छापेमारी: भाजपा विधायक

सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर अक्सर सरकार पर सवाल उठते रहते हैं। आरोप लगते हैं कि जो भी सरकार के...
पार्टी के खिलाफ बोलने पर मुझ पर सीबीआई और ईडी की हो सकती है छापेमारी: भाजपा विधायक

सीबीआई और ईडी की छापेमारी को लेकर अक्सर सरकार पर सवाल उठते रहते हैं। आरोप लगते हैं कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है, सरकारी एजेंसियां उन पर रेड मार देती है। अब तक यह आरोप विपक्षी पार्टियां लगाती रही हैं। लेकिन अब भाजपा के ही विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ऐसा दावा कर सबको हैरान कर दिया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई के विधायक और पूर्व उपमुख्यमंत्री फ्रांसिस डीसूजा ने बुधवार को कहा कि अगर वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलते हैं, तो उन्हें केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का सामना करना पड़ेगा।

डीसूजा अमेरिका में अपना इलाज कराने के बाद बुधवार को यहां लौटे। इससे पहले खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्हें गोवा मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था। इस फैसले को लेकर डीसूजा ने नाराजगी जाहिर की थी।

अमेरिका से लौटने पर संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भविष्य को लेकर डर है। डीसूजा ने कहा, “पिछले 20 सालों से मैं किसी भी गलत बात को लेकर चर्चा में नहीं रहा। मुझे नहीं पता कि कल से क्या होगा।”   

उन्होंने कहा, “हो सकता है मुझे आयकर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी का सामना करना पड़े या पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए मुझ पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर दिया जाए।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad