Advertisement

केरल कांग्रेस प्रमुख- आत्मसम्मान वाली महिला पहली बार रेप होने पर कर लेंगी खुदकुशी; बढ़ते विवाद के बाद मांगी माफी

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापपल्ली रामचंद्रन अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए...
केरल कांग्रेस प्रमुख- आत्मसम्मान वाली महिला पहली बार रेप होने पर कर लेंगी खुदकुशी; बढ़ते विवाद के बाद मांगी माफी

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापपल्ली रामचंद्रन अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, बलात्कार को लेकर उन्होंने एक विवादास्पद टिप्पणी की है। कथित सौर घोटाले और 'ब्लैकमेल पॉलिटिक्स' के बारे में बात करते हुए रामचंद्रन ने कहा रविवार को कहा कि अगर बलात्कार होता है, तो आत्मसम्मान वाली महिला या तो मर जाती है या फिर ऐसा नहीं होने देगी। हालांकि, बढ़ते विवाद के बाद रामचंद्रन ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है। रामचंद्रन केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में पार्टी के नेतृत्व वाले यूडीएफ के विरोध प्रदर्शन में बोल रहे थे।  

रामचंद्रन ने अपने बयान में आगे कहा, अगर कोई कहेगा कि उसके साथ एक बार रेप हुआ है तो इस बात को समझा जा सकता है। लेकिन वो कह रही है कि सभी ने उसका रेप किया है। एक महिला जिसमें आत्मसम्मान होगा, वो रेप के बाद या तो अपना जीवन त्याग लेगी या वो इस बात का प्रयास करेगी की ये घटना उसके साथ दुबारा न हो।

रामचंद्रन के इस बयान के कुछ देर बाद विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली। रामचंद्रन ने कहा, मैं अपने बयान पर बिना शर्त माफी मांगता हूं। मेरे बयान का उद्देश्य किसी को आहत करना नहीं था। कुछ ऐसे अभियान चलाए जा रहे हैं कि वो बयान महिला विरोधी था, लेकिन असल में ऐसा नहीं है। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad