Advertisement

‘इंडिया’ गठबंधन चार जून को ‘सुखद जीत’ हासिल करेगा: स्टालिन का दावा

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एम के स्टालिन ने शनिवार को कहा कि...
‘इंडिया’ गठबंधन चार जून को ‘सुखद जीत’ हासिल करेगा: स्टालिन का दावा

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एम के स्टालिन ने शनिवार को कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन चार जून को "सुखद जीत" हासिल करेगा।

स्टालिन शुक्रवार को राज्य के दौरे पर आये कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मैसूर पाक प्राप्त करने पर अभिभूत थे। स्टालिन ने कहा कि उनके "भाई के प्यारे भाव" ने उन्हें भावविभोर कर दिया। दोनों नेताओं ने कोयंबटूर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था।

स्टालिन ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें राहुल गांधी कोयंबटूर में उनके (स्टालिन) लिए मैसूर पाक खरीदने के लिए सड़क के डिवाइडर को फांदकर मिठाई की एक दुकान की ओर तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। स्टालिन ने कहा, ‘‘मेरे भाई राहुल गांधी के इस प्यारे भाव से भावविभोर हो गया। चार जून को ‘इंडिया’ (गठबंधन) निश्चित तौर पर जीत हासिल करेगा।’’

सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में राहुल गांधी को सड़क के डिवाइडर को फांदते, सड़क पार करते और मिठाई की एक दुकान में तेजी से जाते देखा गया।

जब राहुल गांधी से पूछा गया कि वह क्या खरीदना चाहेंगे, तो वह विक्रेता से यह कहते सुने गए, "मुझे अपने भाई स्टालिन के लिए मैसूर पाक चाहिए।"

इसके बाद मिठाई की दुकान पर उन्हें मैसूर पाक चखने के लिए दिया गया और उसे चखने के बाद, गांधी ने भुगतान किया और विक्रेता को धन्यवाद दिया। गांधी ने इसके साथ ही दुकान के कर्मियों के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

बाद में राहुल गांधी स्टालिन के पास जाते हैं और उन्हें मिठाई भेंट करते हैं, जिसे द्रमुक अध्यक्ष आश्चर्यचकित होकर स्वीकार करते हैं।

कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी ने एम के स्टालिन को प्रसिद्ध मैसूर पाक उपहार में दिया तथा यह तमिलनाडु के लोगों के साथ उनके मधुर संबंधों का प्रतीक है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad