Advertisement

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा में हुईं शामिल

भारतीय क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने आगामी लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता...
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा में हुईं शामिल

भारतीय क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने आगामी लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं। करणी सेना की महिला विभाग की अध्यक्ष रिवाबा ने रविवार को जामनगर में बीजेपी की सदस्यता ली।

'पीएम मोदी मेरे प्रेरणास्रोत हैं'

रिवाबा ने बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे प्रेरणास्रोत हैं और उनकी वजह से ही मैंने बीजेपी जॉइन किया है। मुझे भरोसा है कि बीजेपी से जुड़कर मैं अपने समुदाय के साथ ही साथ देश के लिए भी बेहतर कर सकूंगी।' गुजरात सरकार में मंत्री आर.सी. फाल्दू, सांसद पूनम महाजन और अन्य नेताओं की मौजूदगी में रिवाबा बीजेपी में शामिल हुईं।

'रवीन्द्र जडेजा का इससे लेना-देना नहीं'

रिवाबा ने अपने पति रविन्द्र जडेजा के बारे में सवाल पर कहा, 'रवीन्द्र जडेजा यूथ आइकन हैं और इससे पार्टी को फायदा होगा। लेकिन राजनीति से और मेरे बीजेपी जॉइन करने का उनसे कुछ लेना-देना नहीं है। बीजेपी से जुड़ने पर मैं खुद अपनी पहचान बना सकूंगी। इससे देश की महिलाओं को भी सशक्त करने में सहायता मिलेगी।'

'मेरा इरादा देश की सेवा करना है'

उन्होंने कहा, 'हां यह सच है कि मैंने लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी जॉइन किया है। लेकिन इसको किसी तरह के चुनावी फायदे की मानसिकता के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। मेरा इरादा पार्टी, समुदाय और देश की सेवा करना है।' रिवाबा अभी करणी सेना से जुड़ी हुई हैं, जो राजपूत समुदाय का एक संगठन है। हाल ही में इस संगठन ने पद्मावत फिल्म का विरोध किया था।

जामनगर के बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रेश पटेल ने कहा, 'रिवाबा के बीजेपी जॉइन करने से निश्चित तौर पर पार्टी को फायदा होगा। उनके साथ रविन्द्र जडेजा भी हैं, जिससे युवाओं और महिलाओं को आकर्षित करने में मदद मिलती है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad