Advertisement

सिंधिया का सीएम बघेल पर बड़ा आरोप, कहा- प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए; "टिकाऊ और बिकाऊ" पर भी कसा तंज

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर...
सिंधिया का सीएम बघेल पर बड़ा आरोप, कहा- प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए;

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। बड़ा आरोप लगाते हुए कांग्रेस के पूर्व नेता सिंधिया ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा है, "भूपेश बघेल अपने दामाद का निजी महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं। प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए,वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मडिकल कौंसिल ऑफ़ इंडिया द्वारा लगाए गए थे।कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ,इसकी परिभाषा अब साफ है!"

अपने ट्वीट के साथ सिंधिया ने बघेल पर तंज कसते हुए बिकाऊ और टिकाऊ में अंतर को भी बताने की कोशिश की है। दरअसल, मोदी मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है। इसके बाद भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए सिंधिया को बिकाऊ कहा था।

बघेल ने कहा था, “सरकार एयर इंडिया को बेचने जा रही है और उस मंत्रालय की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों में दी गई है। एयर इंडिया का लोगो ‘महाराजा’ है।  ज्योतिरादित्य सिंधिया और एयर इंडिया दोनों ही बिकाऊ हैं।"

बता दें, चंदूलाल चंद्राकर पुराने कांग्रेसी नेता थे और दुर्ग से पांच बार सांसद रह चुके थे। 1995 में उनकी मृत्यु के बाद दो साल बाद दुर्ग में स्थित चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल मेडिकल कॉलेज मेडिकल कॉलेज की शुरुआत हुई थी। 2017 में मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया ने कॉलेज की मान्यता रद्द कर दी थी। प्रदेश सरकार अब एक कानून के जरिए इसका अधिग्रहण करने की तैयारी कर रही है। इसी को लेकर पूरा विवाद गरमाया हुआ है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad