Advertisement

सिंधिया अपने निजी स्वार्थवश भाजपा में गए: सचिन

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद से कांग्रेस विधायक तथा पूर्व मंत्री सचिन यादव ने आज आरोप लगाते हुए...
सिंधिया अपने निजी स्वार्थवश भाजपा में गए: सचिन

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद से कांग्रेस विधायक तथा पूर्व मंत्री सचिन यादव ने आज आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निजी स्वार्थवश कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए हैं।


जिला मुख्यालय पर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए श्री यादव ने पत्रकारों द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बैक बेंचर टिप्पणी के बाद श्री सिंधिया की प्रतिक्रिया को लेकर पूछे जाने पर श्री यादव ने कहा कि श्री सिंधिया की कांग्रेस में शीर्ष नेताओं में गिनती होती थी और उन्हें कम उम्र में ही महत्वपूर्ण पद दे दिए गए थे। वह अपने निजी स्वार्थ के चलते कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद वरिष्ठ नेता और केंद्रीय नेतृत्व तय करता है और उन्हें पता है कि कौन पार्टी को सही दिशा में ले जा सकता है। उन्होंने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए उनके और उनके समर्थकों द्वारा सहयोग राशि एकत्रित करने को लेकर कहा कि सभी की इच्छा थी कि मंदिर निर्माण में अपनी सहभागिता प्रदर्शित करें और वे राशि एकत्र कर राम मंदिर ट्रस्ट में भिजवा रहे हैं।

अरुण यादव के भाजपा में जाने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी रगों में कांग्रेस की विचारधारा बहती है इसलिए भाजपा में जाने की अटकलें गलत हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad