Advertisement

केजरीवाल सरकार के कारण रो रही दिल्ली की जनता : भाजपा

मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) की बढ़ती सक्रियता से किसी निर्णायक सियासी असर की संभावना को खारिज करते हुए सत्तारूढ़ भाजपा ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप सरकार के खराब प्रदर्शन के कारण वहां की जनता रो रही है।
केजरीवाल सरकार के कारण रो रही दिल्ली की जनता : भाजपा

भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कल रात यहां संवाददाताओं से कहा, दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनावों में आप का जीतना एक दुर्घटना थी। लेकिन केजरीवाल सरकार के कारण आज दिल्ली की जनता रो रही है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खराब प्रदर्शन को पूरा देश देख रहा है। उन्होंने भोपाल में केजरीवाल की आज आयोजित परिवर्तन रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की राजनीति में तीसरे धु्रव के प्रभावी ढंग से उभरने की कोई गुंजाइश नहीं है।

 

चौहान ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2014 के पिछले लोकसभा चुनावों में आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल को खंडवा सीट पर बुरी तरह हराया था। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा, दूध का जला छाछ भी फूंक..फूंक कर पीता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने एक सवाल पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के फिलहाल केंद्रीय राजनीति में जाने की किसी भी संभावना को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, भाजपा का स्पष्ट निर्णय है कि मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार पार्टी की सरकार बनाने के लक्ष्य को पूरा करने के लिये वर्ष 2018 के अगले विधानसभा चुनाव शिवराज के नेतृत्व में ही लड़े जायेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम अच्छे प्रदर्शन वाले भाजपा विधायकों को अगले विधानसभा चुनावों में फिर टिकट देंगे, जबकि खराब प्रदर्शन वाले पार्टी विधायकों के टिकट काट दिये जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad