Advertisement

महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया गोमांस तस्करी के लिए पास जारी करने का आरोप, भाजपा नेता ने किया खंडन

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर "तस्करों" को "पास...
महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया गोमांस तस्करी के लिए पास जारी करने का आरोप, भाजपा नेता ने किया खंडन

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर भारत-बांग्लादेश सीमा पर "तस्करों" को "पास जारी करने" का आरोप लगाया, इस आरोप को भाजपा नेता ने खारिज कर दिया।

मोइत्रा ने एक्स पर कथित तौर पर ठाकुर द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र की एक छवि साझा की और आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री ने "तस्करों" को "3 किलो गोमांस" के परिवहन की सुविधा दी थी।

मोइत्रा ने सोमवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया, "केंद्रीय मंत्री ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करों के लिए 'पास' जारी करने के लिए बीएसएफ के आधिकारिक लेटरहेड पर फॉर्म छपवाए हैं। इस उदाहरण में, यह 3 किलोग्राम गोमांस की अनुमति देने के लिए था।" 

बोनगांव लोकसभा सीट पर मतुआ समुदाय के प्रमुख नेता ठाकुर ने कहा, "आरोप निराधार है। ऐसा प्रतीत होता है कि महुआ मोइत्रा ने निराधार आरोप लगाना अपनी आदत बना ली है।"

ठाकुर ने पीटीआई-भाषा से कहा, "कोई केवल तीन किलोग्राम गोमांस की तस्करी क्यों करेगा? क्या यह बेतुका नहीं है? वह जानती है कि सीमावर्ती इलाकों में स्थानीय मुद्दों को कम करने के लिए ऐसे पास जारी किए जाते हैं। उसने जानबूझकर इस तथ्य को छुपाया है।"

मोइत्रा ने सोमवार को टीएमसी आईटी सेल के महासचिव नीलांजन दास की एक पोस्ट भी साझा की थी, जहां उन्होंने जियारुल गाजी नाम के एक व्यक्ति का वीडियो अपलोड किया था, जिसके नाम पर कथित पास जारी किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad