Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे ने मिजोरम के कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात, कहा- बदलाव चाहता है राज्य

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को मिजोरम के पार्टी नेताओं के साथ एक रणनीतिक बैठक की...
मल्लिकार्जुन खड़गे ने मिजोरम के कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात,  कहा- बदलाव चाहता है राज्य

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को मिजोरम के पार्टी नेताओं के साथ एक रणनीतिक बैठक की और कहा कि राज्य के लोग बदलाव चाहते हैं और उनकी पार्टी वहां विकास के एक नये युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

बैठक के दौरान पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी भी मौजूद थे, जिसमें पूर्वोत्तर राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने भाग लिया। एआईसीसी महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल और मिजोरम के लिए एआईसीसी प्रभारी भक्त चरण दास भी राज्य पार्टी प्रमुख लालसावता और सीएलपी नेता ज़ोडिंटलुआंगा के साथ उपस्थित थे।

खड़गे ने बैठक की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, "मिजोरम के हमारे साथी नागरिक बदलाव चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी के पास राज्य में स्थिरता और प्रगति प्रदान करने का रिकॉर्ड है, और मिजोरम कांग्रेस एक बार फिर मिजोरम में विकास और कल्याण के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। हम इस दिशा में काम करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।"

कांग्रेस इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में पूर्वोत्तर राज्य में सत्ता हासिल करना चाहती है। 40 सदस्यीय मिजोरम विधानसभा का कार्यकाल 17 दिसंबर, 2023 को समाप्त हो रहा है

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad