Advertisement

ममता बीजेपी को उसी के अंदाज में देने जा रही झटका? दो बागी टीएमसी विधायक दीदी से मिले

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति गरम है। अब भाजपा में शामिल हुए टीएमसी के दो विधायकों...
ममता बीजेपी को उसी के अंदाज में देने जा रही झटका? दो बागी टीएमसी विधायक दीदी से मिले

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति गरम है। अब भाजपा में शामिल हुए टीएमसी के दो विधायकों ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस घटनाक्रम के बाद उनके अगले सियासी कदम के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं।

हिंदुस्तान की खबर के अनुसार, बोंगांव से विधायक विश्वजीत दास और नोआपाड़ा के विधायक सुनील सिंह ने विधानसभा में उनके कक्ष में बनर्जी से मुलाकात की। हालांकि दोनों विधायकों ने दावा किया कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों के संबंध में मुख्यमंत्री बनर्जी से मिले थे। इन दोनों विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र उत्तर 24 परगना जिले में हैं।

उधर भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बैठक के पीछे किसी भी राजनीतिक इरादे को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने इसके बारे में पार्टी को पूर्व सूचना दी थी। उन्होंने कहा, ''इसे किसी और रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। विधायकों के रूप में वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री से हमेशा मिल सकते हैं।''

बता दें कि दास और सिंह 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में शामिल हो गये थे मगर उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के विधायक के रूप में इस्तीफा नहीं दिया था।
बैठक के बाद दोनों विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर गौर करने का आश्वासन दिया है। तृणमूल कांग्रेस से इस घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad