Advertisement

पद से हटते ही महबूबा मुफ्ती के निशाने पर आए रामनाथ कोविंद, पीडीपी प्रमुख ने कही ये बड़ी बात

द्रौपदी मुर्मू ने आज यानी 25 जुलाई (सोमवार) को देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ले लिया है। उनके शपथ...
पद से हटते ही महबूबा मुफ्ती के निशाने पर आए रामनाथ कोविंद, पीडीपी प्रमुख ने कही ये बड़ी बात

द्रौपदी मुर्मू ने आज यानी 25 जुलाई (सोमवार) को देश के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ले लिया है। उनके शपथ लेने के साथ ही जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल पर जमकर निशाना साधा है। महबूबा मुफ्ती ने निवर्तमान राष्ट्रपति पर बीजेपी का राजनीतिक एजेंडा चलाने और उसे पूरा करने का गंभीर आरोप लगाया है।

महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि रामनाथ कोविंद अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए हैं, जहां भारतीय संविधान को पंद्रहवी बार कुचला गया है। उन्होंने कहा कि चाहे आर्टिकल-370 को खत्म करना हो या सीएए हो या फिर अल्पसंख्यकों और दलितों को बेधड़क निशाना बनाना हो, कोविंद ने भारतीय संविधान की कीमत पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी राजनीतिक एजेंडे को पूरा किया है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री अक्सर ही अलग अलग मुद्दों पर बीजेपी पर वार करती रहीं हैं। इससे पहले उन्होंने 'हर घर तिरंगा अभियान' को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'जम्मू कश्मीर में जिस तरह प्रशासन छात्रों, दुकानदारों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर कर रहा है, ऐसा लगता है कि कश्मीर एक दुश्मन क्षेत्र है जिसे कब्जा करने की जरूरत है।'

वहीं, इससे पहले मुफ्ती ने कहा था कि इस देश को जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे नेताओं के खून पसीने से बनाया गया था, जिसका आधार लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता था, बीजेपी इसके विपरीत चल रही है। मैनें अपने जीवन में इससे भ्रष्ट सरकार नहीं देखी है, जिस तरह से भाजपा ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गोवा या महाराष्ट्र मे विधायकों की खरीद फरोख्त की है, भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण इतिहास में नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad