Advertisement

पायलट का कटाक्ष, चमचमाता जूता पहनने वाले मोदी किसानों के छालों का दर्द क्या जानें

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार की किसानों संबंध्‍ाी नीति के...
पायलट का कटाक्ष, चमचमाता जूता पहनने वाले मोदी किसानों के छालों का दर्द क्या जानें

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार की किसानों संबंध्‍ाी नीति के प्रति नाराजगी जताई है। पायलट ने ट्वीट कर कहा कि चमचमाता हुआ जूता और 10 लाख का सूट पहनने वाले पीएम मोदी किसानों के छाले पड़े पैरों के दर्द क्या जानें।


पायलट का बयान ऐसे समय आया है जब महाराष्ट्र के किसानों का आंदोलन कुछ दिन पूर्व ही खत्म हुआ है। नई दिल्ली में भी मंगलवार को किसानों ने अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन किया और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को 15 सूत्री ज्ञापन सौंपा। इन किसानों का आरोप है कि केंद्र सरकार चुनाव के दौरान किए गए वादे पूरे नहीं कर रही है।

राम को रम कहने वाले को गले लगा बैठेः सिंधिया

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नरेश अग्रवाल के भाजपा में आने पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राम मंदिर के नाम पर आए थे और रम कहने वालों को गले लगा बैठे।


जया पर टिप्पणी कर नरेश ने पूरी की शर्तः सुरजेवाला

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल करने से पहले शर्त रखी थी उनको अपनी सोच और विचार मोदी जी जैसे करने होंगे। उन्होंने कहा कि अग्रवाल जी ने जया बच्चन पर टिप्पणी की और शाह की शर्त पूरी कर दी।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad