Advertisement

कांग्रेस ने कहा, ‘सूट-बूट, लूट की छूट और मोदी जी रहते हैं म्यूट’

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार मोदी सरकार को सूट-बूट की सरकार...
कांग्रेस ने कहा, ‘सूट-बूट, लूट की छूट और मोदी जी रहते हैं म्यूट’

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार मोदी सरकार को सूट-बूट की सरकार की उपमा दी तो मोदी जी ने कपड़े बदल दिए। फिर हमने देखा, लूट और फिर देखा लूट की छूट।

एक प्रेस कांफ्रेस में कांग्रेस नेता ने कहा कि साफ है पहले तो आप अपने साथियों को लूट लीजिए बैंकों को, फिर वो छूट के भाग भी जाते हैं, ये भी हम आपके सामने बार-बार लाए और इन तमाम प्रकरणों में एक और चीज देखी गई कि  मोदी जी रहते हैं ‘म्यूट’। कभी जवाब ही नहीं देते। ऐसा प्रधानमंत्री जो हर महीने मन की बात करते हैं, दुनिय़ा के किसी भी कोने में कुछ भी हो जाए, उसका वास्ता हिंदुस्तान से हो या ना हो, ट्वीट कर देते हैं, लेकिन जब हम इस तरह के ज्वलंत प्रश्न उठाते हैं, उनसे मोदी जी और अमित शाह साहब असहज हो जाते हैं, एक दम मौन।  

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि नित दिन एक नया बैंक लूट का स्कैम आपके सामने आता है। 52 दिन हुए, 13 बैंक लूट स्कैम हम आपके सामने ला चूके हैं, कई आप हमारे सामने ला चुके हैं, गिनती जारी है और तमाम लूटों में भाजपा का कनेक्शन भी साथ-साथ सरेआम निकल कर सामने आता है। ऐसा नहीं है कि किसी ने बैंक लूटा या बैंक से पैसे लिए और भाग गए, उसका भाजपा से कोई कनेक्शन ना हो, अभी उदाहरण नहीं मिला, सारे उदाहरण मिले और भाजपा के शीर्ष स्तर पर उनके रिश्ते होते हैं, बड़े एक्टिव रिश्ते होते हैं, ऐसा नहीं कि सोशल रिश्ते।  

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने अमित शाह के कुत्ता बिल्ली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अमित शाह जी अब बड़े थक गए हैं, उनकी जुबान बार-बार फिसल जाती है और उनको जानवरों के नाम भी मुझे नहीं लगता की आते हैं, उन्हें आमंत्रित करते हैं कि दिल्ली के चिड़ियाघर में हमारे साथ चलें और नाम सिखें और थोड़ा सा आराम भी करें, बहुत थक से गए हैँ।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad