Advertisement

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- पीएम साइलेंट और पीएम वायलेंट...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह...
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- पीएम साइलेंट और पीएम वायलेंट...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या' और बढ़ती कीमतों पर चुप रहते हैं, लेकिन जब उनकी आलोचना की जाती है तो वह 'हिंसक' हो जाते हैं।

कांग्रेस सांसद ने एक ट्वीट में तीन-तीन पॉइंट्स पर मोदी को 'पीएम साइलेंट' और 'पीएम वायलेंट' की उपमा दी। राहुल के मुताबिक 'बढ़ती महंगाई - तेल के दाम, बेरोजगारी, किसान व भाजपा कार्यकर्ता की हत्‍या पर पीएम साइलेंट रहते हैं।' वहीं 'कैमरा व फोटोऑप में कमी, सच्‍ची आलोचना और मित्रों पर सवाल पर पीएम वायलेंट हो जाते हैं।'

उन्होंने पूर्वी लद्दाख में गतिरोध के संदर्भ में सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने की "चीन यहां रहेगा" की टिप्पणी पर भी सरकार पर निशाना साधा। एक अन्य ट्वीट में, पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने ईंधन की बढ़ती कीमतों और लखीमपुर खीरी में किसानों की हालिया "हत्याओं" पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर हमला किया।

कांग्रेस ने लखीमपुर में प्रदर्शन के दौरान किसानों की हत्‍या का मामला जोर-शोर से उठाया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार इस मसले पर ट्वीट करते रहे हैं। शनिवार को राहुल ने एक ट्वीट में कहा था, 'आज खाना खाते समय उन अन्नदाता के बारे में सोचिए जो देश का पेट भरने के लिए अपना खून-पसीना देते हैं। उन्हें न्याय दिलाना हमारा कर्तव्य है।' किसानों के मसले के अलावा पेट्रोल-डीजल की महंगाई का मुद्दा भी राहुल ने प्रमुखता से उठाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad