Advertisement

चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- कर्नाटक की सत्ता पर छल-कपट और धोखे से काबिज हुई पार्टी

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में हलचल तेज हो गई है। इस बीच राजनीतिक...
चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- कर्नाटक की सत्ता पर छल-कपट और धोखे से काबिज हुई पार्टी

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में हलचल तेज हो गई है। इस बीच राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके कर्नाटक चुनाव अभियान को लेकर राज्य की सरकार पर निशाना साधा है।

पी चिदंबरम ने आरोप लगाया कि 2018 के चुनावों के बाद राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार धोखे, खरीद-फरोख्त और धन बल" से सत्ता पर काबिज हुई है।

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक में अपने चुनावी भाषणों में, प्रधान मंत्री मोदी जोर देकर कहते रहे हैं कि तेज-तर्रार और सभी के विकास के लिए पूर्ण बहुमत वाली एक मजबूत और स्थिर भाजपा सरकार महत्वपूर्ण है।

प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए और कटाक्ष रूप में चिदंबरम ने ट्वीट किया, ''माननीय प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में स्थिर सरकार देने के लिए भाजपा के लिए लोगों से वोट देने की अपील की है। चिदंबरम ने कहा कांग्रेस ने हमेशा वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया है, लेकिन ये हमारा दुर्भाग्य है कि तर्क की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

कांग्रेस नेता बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं किया था। बल्कि उसने छल और खरीद- फरोख्त के दम पर सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं का लक्ष्य हमेशा अपने लिए धन कमाना होता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad