Advertisement

पीएम मोदी की सोच, दिशा और नीति गलतः आनंद शर्मा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला...
पीएम मोदी की सोच, दिशा और नीति गलतः आनंद शर्मा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी की सोच गलत है, नीति गलत है और दिशा गलत है। इस सरकार द्वारा किए जा रहे काम से देश को नुकसान हो रहा है। ऐसे में इस सरकार का जाना राष्ट्रहित में आवश्यक है। शर्मा ने कहा कि इस काम को हम पूरा करके रहेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी कांग्रेस के नफरत करते हैं और इसका कारण यह है कि वह असहमति और आलोचना उन्हें पसंद नहीं है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नई दिल्ली में कहा कि देश हित में ये जरूरी है कि नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाया जाए और इसके लिए समान विचारधारा वाले दलों का एक होना गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री निरंतर गलत बयान देते हैं। वह जो कहते हैं, तथ्य निरंतर उसे नकारते हैं।

प्रधानमंत्री ने लगातार किया है दुर्भावना से काम

उन्होंने आरोप लगाया कि 2014 के बाद से लगातार प्रधानमंत्री ने दुर्भावना से काम किया है। वह प्रचार मोड से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। जिससे, देश का नुकसान हुआ है। ऐसे में हैरानी की बात यह है कि प्रधानमंत्री को विपक्ष से इस बात की शिकायत है कि विपक्ष उनका विरोध करता है। शर्मा ने कहा कि कोई दिन नहीं छूटता जब प्रधानमंत्री जी कोसते न हों, गलतबयानी न करते हों।

सरकार ने ठगा है देश की जनता को

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस सरकार का जाना इसलिए आवश्यक है क्योंकि इसने भारत की जनता को ठगा है। आज देश में बदहाली है और  अर्थव्यवस्था चरमरा चुकी है। उन्होंने दावा किया कि 2014 में हम देश की जीडीपी को चार गुना करके दो ट्रिलियन करके गए थे और आज 2018 में देश की जीडीपी केवल 2.6 ट्रिलियन डॉलर है।

उन्होंने कहा कि लोग बैंक में पैसा नहीं जमा करा रहे। इनके (मोदी के) परिचित लोग हिंदुस्तान के बैंकों को लूट गए। लोग भयभीत हैं कि मेरा पैसा बैंक में सुरक्षित है या नहीं। शर्मा ने कहा कि हाल के तीन महीनों में कुल 46190 करोड़ रुपया भारत से बाहर गया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि बेरोजगारी की समस्या नहीं है, उसके आंकड़े उपलब्ध नहीं हैं। अब आंकड़े कौन देगा जब सीएसआई का पद ही खाली है। उन्होंने कहा कि रुपया टूट रहा है। निर्यात पांच साल में सबसे कम है। कोर सेक्टर 3.3 पर गिर गया है, जो 10 महीने में सबसे कम है। बेहतर ये होगा कि प्रधानमंत्री सवालों का जवाब दें।

मॉनसून सत्र को बर्बाद करने की तैयारी में है सरकार

उन्होंने कहा कि संसद का पिछला सत्र भी सत्ताधारी दल ने बर्बाद किया था और विपक्ष पर आरोप लगाया था और इस बार भी सरकार मॉनसून सत्र को बर्बाद करने की तैयारी में है, ताकि वह जवाबदेही से बच सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad